Jio को मात देने के लिए Vodafone Idea ने किया ऐसा, 199 मे दे रहे…

नए बदलाव में टेलीकॉम कंपनी अब 199 रुपए के प्रीपेड प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB डेली डेटा दे रही है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जा रही हैं और प्लान के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स सेम रहेंगे.

यह स्कीम सभी यूजर्स के लिए नहीं है और यह उन यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकती है जिन्होंने हाल ही में रिचार्ज नहीं किया है या स्मार्ट रिचार्ज पैक की मेंबरशिप नहीं ली है. अब, Vodafone Idea अपने 199 रुपए के प्रीपेड प्लान के साथ चुनिंदा यूजर्स को सेम बेनिफिट दे रहा है.

इस प्लान में यूजर्स को 24 दिनों के लिए रोजाना 1GB डेटा मिलता है. यूजर्स को Vi मूवी और टीवी के एक्स्ट्रा बेनिफिट के साथ अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के नए प्रीपेड प्लान पेश किए जाने के बाद वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ाना शुरू कर दिया है. इस सप्ताह की शुरुआत में, एयरटेल ने चुनिंदा यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट देने के लिए अपने 199 रुपए के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है.

इसकी 199 रुपए की प्रीपेड स्कीम जो आम तौर पर अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस बेनिफिट के साथ 24 दिनों के लिए 1GB डेली डेटा ऑफर करती है, कुछ यूजर्स को 1.5GB डेली डेटा के साथ 35 दिनों की वैलिडिटी दे रही थी.