कोरोना से बचने के लिए बीजेपी के इस नेता ने दी ये बड़ी सलाह, कहा – एक गिलास ठंडे पानी के साथ पीए ये…

दुनिया भर में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वैज्ञानिक आधारों पर कदम उठाए जा रहे हैं। वहीं, बीजेपी विधायक के इस तरह के बयान पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

विधायक सुरेंद्र सिंह पहले भी विवादों में रहे हैं। इसी साल जनवरी में उनका अपनी ही पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्‍त के साथ विवाद हो गया था। एक बैठक के दौरान उन्‍होंने सांसद का विरोध किया था और बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए थे। इस दौरान जमकर हंगामा भी हुआ था।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्‍होंने गोमूत्र का सेवन किया। उन्होंने बताया कि यही वजह है कि वह कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित हैं। वीडियो में वह लोगों को भी सलाह दे रहे हैं कि लोग भी एक गिलास ठंडे पानी के साथ गोमूत्र का सेवन करें।

देश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रहा है। हर दिन हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। वहीं, व्यवस्थाओं को ठीक कराने की बजाय बीजेपी नेता और सरकार के प्रतिनिधि ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर अजीबो-गरीब बयान दिया है। वह एक वीडियो में दावा कर रहे हैं कि गोमूत्र पीकर कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।