घर के बाहर स्टाइलिश अंदाज़ में साइकिल चलाते नजर आए तैमूर, लोग बोले:’नेशनल चाइल्ड’

तैमूर के फोटोज देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि तैमूर की फैन फॉलोइंग इस उम्र में ही किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है. जैसे ही तैमूर कहीं स्पॉट किए जाते हैं तो उनके ढेरों फोटोज सोशल साइट्स पर छाने लगते हैं. यह वजह है कि तैमूर एक बार फिर से अपने फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में आए हैं.

इस बार तैमूर को उनके घर के बाहर के एरिया में ही देखा गया है. तैमूर की मॉम जहां घर में रहकर अपने आपको फिट रखने के लिए जिमिंग कर रही हैं तो वहीं तैमूर भी घर के बाहर के एरिया में अपनी साइकिल लेकर निकले हैं. जिसके बाद से उनके ढेरों फोटोज सोशल साइट्स पर छाए हैं.

तैमूर के इस फोटो पर भी यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. कोई उन्हें नेशनल चाइल्ड कह रहा है तो कोई उन्हें छोटा रणबीर कपूर कह रहा है. बता दें रणबीर कपूर रिश्ते में तैमूर के मामा हैं. इसके अलावा ज्यादातर लोग उन्हें क्यूट कहते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले तैमूर को अपने पापा सैफ के साथ बाहर आते हुए देखा गया था.

तैमूर अब स्कूल जाने की तैयारी में हैं और उनके स्कूल सिलेक्शन को लेकर परिवार वाले चिंतित हैं. दरअसल सैफ अली खान के पिता और तैमूर के दादा मंसूर अली खान पटौदी ने लंदन से पढ़ाई की थी. जिसके बाद सैफ की बहन सोहा और सबा अली खान ने भी लंदन में रहकर पढ़ाई की है और अब कहा जा रहा है कि वह भी अपने परिवार की परंपरा को आगे बढ़ा सकते हैं.