टाइगर श्रॉफ ने किया ये हैरान कर देने वाला स्टंट, विडियो देख उड़े फैस के होश

टाइगर श्रॉफ ने अपने इस स्टंट वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’5 के लिए वहां रहना अच्छा लगता है, अनुमान लगाएं कि यह चाल किस खेल से है? एक्टर के इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

साथ ही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप बेस्ट हैं टाइगर।’ तो वहीं, दूसरे ने लिखा है,’आप स्टंट के महारथी हैं।’ बाकी फैंस ने हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप किया है।

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक स्टंट वीडियो (Tiger Shroff Stunt Video) साझा किया है। जिसमें वो हवा में उड़कर अपनी कलाबाजी दिखा रहे हैं।

क्लिप से साफ होता है कि टाइगर फिल्मों से पहले अपने स्टंट्स की बखूबी प्रैक्टिस करते हैं। एक्टर का ये वीडियो भी उनके पुराने वीडियोज की तरह काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस भी दिल खोलकर प्यार लुटाते देखे गए हैं।

बॉलीवुड के यंग एक्शन किंग और फिटेस्ट स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर कुछ अद्भुत और शानदार कर अपने फैंस को एंटरटेन करते देखे जाते हैं।

स्टार को हमेशा अपना फिटनेस और स्टंट वीडियो साझा करते देखा जाता है, जिसे देख उनके फैन काफी मोटिवेट होते हैं और उनके जैसा बनना चाहते हैं। इसी कड़ी में टाइगर की एक और क्लिप इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। जिसपर फैंस बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।