टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को किया बर्थडे विश, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड की सुपरफिट एंड बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा पाटनी के बिकिनी फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद करते हैं और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार लुटाते हैं।

13 जून को बर्थडे के खास मौके पर सोशल मीडिया पर #Dishapatani ट्रेंड करता रहा और फैन्स ने अपनी पसंदीदा स्टार को खूब बधाई दी। कई सेलेब्स ने भी दिशा को बर्थडे विश किया और इस बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को एक स्पेशल वीडियो के साथ जन्मदिन की बधाई दी।

दरअसल दिशा को बर्थडे विश करने के लिए टाइगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में टाइगर श्रॉफ हवा में कलाबाजी करते दिख रहे हैं, तो वहीं दिशा भी एक बेहतरीन स्पिन लेती दिख रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में टाइगर ने लिखा, ‘इस साल तुम और भी ऊंची उड़ान भरो… हैप्पी बर्थडे एक्शन हीरो। आज अच्छा टेस्टी खान खान और किल इट।’ बता दें कि टाइगर और दिशा पहली बार बेफिक्रा सॉन्ग में नजर आए थे, इसके बाद दोनों बाघी 2 में भी साथ नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं।