टाइगर श्रॉफ ने अनाउंस की फिल्म गणपत की रिलीज डेट, शेयर किया धमाकेदार वीडियो

बीते साल रिलीज हुईबॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट तारा सुतारिया नजर आई थीं. वहीं अब टाइगर ने अपनी अगली फिल्म गणपत के रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि फैंस को ये फिल्म कब देखने को मिलेगा.

वीडियो में आगे टाइगर श्रॉफ की एंट्री होती है. वो धांसू अंदाज में नजर आते हैं. वहीं यहां पर उनका शानदार डायलॉग होता है. वो बोलते हैं, ‘मुझे ना लड़ाई पसंद है और ना हीं लड़ने वाले. सोच लो तुम में से किेसे खत्म करो.’ इस वीडियो में जिस तरह टाइगर की झलक देखने को मिल रही है, उससे लग रहा है कि वो फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं.

गणपत में टाइगर श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. वहीं उनकी इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार है. हालांकि अब एक्टर ने फिल्म के रिलीज डेट से परदा उठाया दिया है. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है. वीडियो की शुरुआत में लोगों का एक हुजूम चिल्लाते हुए नजर आ रहा है. वहीं उसके बाद स्टारकास्ट का नाम रिफ्लेक्ट होता है.