‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया, वायरल हुई ये तस्वीर

‘द कपिल शर्मा शो’ में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। तीनों कलाकारों ने आज कपिल के सेट पर वीकेंड के लिए एपिसोड शूट किया।

उनकी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ है। अब कपिल शर्मा ने सेट से तस्वीरें शेयर की हैं। टाइगर श्रॉफ कितने फिट हैं ये तो सभी जानते ही हैं। हालांकि इस बार कपिल शर्मा भी पहले से काफी फिट दिखे। कपिल को देखकर लग रहा है उन्होंने अपना वजन कम किया है। वह पिछले कुछ महीनों से अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं जिसका फर्क भी नजर लगा है।

कपिल शर्मा कैमरे की ओर देखते हुए टाइगर श्रॉफ के साथ पोज दे रहे हैं। कपिल ने ऑरेंज टीशर्ट के साथ डेनिम कैरी किया है। जबकि टाइगर ने ब्लैक शर्ट, पर्पल ब्लेजर और डेनिम पहना है। दोनों ही फोटो में हैंडसम दिख रहे हैं। कपिल ने फोटो के साथ लिखा- ‘कृपया कैप्शन दीजिए।‘

लॉकडाउन के बाद कपिल का वजन बढ़ा हुआ दिखा। वह पिछले कुछ महीने से अपनी आने वाली फिल्म और प्रोजेक्ट के लिए मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वह 4 बजे उठ गए। जिसके बाद फैन्स उनकी तुलना अक्षय कुमार से करने लगे।