रॉयल चैलेंजर्स के ये तीन साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी पहुंचे यूएई, लेकिन RCB की हैं …कड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2020 से पहले शुक्रवार को आरसीबी की टीम दुबई पहुंची, जहां 19 सितंबर से लीग की शुरुआत होनी है। फ्रेंचाइजी अब कोच माइक हेसन और साइमन कैटिच के साथ मिलकर 29 अगस्त से भारतीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ 3 सप्ताह का शिविर शुरू करेगी। हालांकि, इससे पहले सभी खिलाड़ियों को 6-6 दिन के क्वारंटाइन में रहना होगा और इस दौरान सभी के 3-3 कोरोना टेस्ट होंगे।

हम आरसीबी परिवार में वापस आने के लिए बहुत खुश हैं, इस साल का इंतजार कर रहे हैं। बैग पैक करें और ईंधन प्राप्त करें कि आप इस वर्ष के लिए क्या कर रहे हैं। नए खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैं उत्साहित हूं।”

आरसीबी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ” RCB फैंस आपको जिसका इंतजार था वो आग गए हैं। एबी डिविलियर्स, डेल स्टने, मॉरिस टीम के साथ दुबई में शामिल हो गए हैं।”

आइपीएल के लिए जो साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी शनिवार को दुबई पहुंचे हैं उनमें बल्लेबाज एबी डिविलियर्स, तेज गेंदबाज डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस शामिल हैं। आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि हुई है।

IPL 2020 के लिए भारतीय खिलाड़ी यूएई रवाना हो गए हैं। इसके बाद अब वहां विदेशी खिलाड़ियों का भी आगमन शुरू हो गया है, जो इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में भाग लेने हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तीन साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी भी दुबई पहुंच गए हैं। खुद कप्तान विराट कोहली समेत आरसीबी की टीम शुक्रवार को यूएई पहुंची थी।

ट्विटर पर शेयर की गई वीडियो में एबी डिविलियर्स कह रहे हैं, “मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, यह यात्रा सामान्य से थोड़ी अलग थी, लेकिन हमने इसे दक्षिण अफ्रीकी दोस्तों के साथ इसे खास बनाया।