कोरोना के बीच इस राज्य में लगे भूकंप के तीन बड़े झटके, अचानक जमीन से निकलने लगा पानी

इस बीच असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि भूकंप का केंद्र सोनितपुर जिले का ढेकियाजुली रहा। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया और दावा किया कि ये भूकंप के केंद्र वाली जगह का वीडियो है।उन्होंने बताया कि वीडियो भूकंप के केंद्र वाले ढेकियाजुली के नारायणपुर में एक धान के खेत का है, जहां जमीन से पानी निकलने लगा।

बता दें कि क्षेत्र के ज्यादातर हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए और लोग घबराहट में अपने घरों तथा अन्य स्थानों से बाहर निकल आए थे।

सोनितपुर के जिला मुख्यालय तेजपुर, गुवाहाटी और कई अन्य स्थानों में कई इमारतों में दरारें आ गई। फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के अनुसार भूकंप का केंद्र जमीन से करीब 17 किलोमीटर नीचे था।

भूकंप सुबह सात बजकर 51 मिनट पर सोनितपुर जिले में आया। इसके बाद सात बजकर 58 मिनट और आठ बजकर एक मिनट पर भूकंप के दो और झटके महसूस किए गए। ये भूकंप के झटके क्रमश: 4.3 और 4.4 तीव्रता के दर्ज किए गए।

असम में बुधवार की सुबह लोगों के लिए अफरातफरी वाली है। सुबह 10 मिनट के अंदर भूकंप के तीन बड़े झटकों ने लोगों को सहमा दिया। भूकंप के झटके असम सहित कुछ अन्य पूर्वोत्तर राज्यों सहित बंगाल में भी महसूस किए गए।