डोनाल्ड ट्रंप पर इस X Model ने लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- मेरे शरीर के हिस्सों पर…कर रहे थे जीभ का इस्तेमाल …

ट्रंप ने इस अभिनेत्री के साथ ऐसी घटना से इंकार किया है. उसने कहा कहा कि जिस समय 2016 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान तत्कालीन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रंप के कारनामों के खिलाफ अनेक महिलाओं ने खुल अपनी आपबीती बताई थी, उस समय उन्होंने ट्रंप के खिलाफ कोई भी आरोप इसलिए नहीं लगाया था .

इससे उनके परिवार को नुकसान हो सकता था. डोरिस की इस समय दो बेटियां हैं, उसका कहना है, ‘अब मेरी बेटियों की उम्र 13 साल हो गई है मैं उन्हें यह बताना चाहती हूं कि अपने साथ किसी को भी ऐसा कार्य करने की अनुमति नहीं दो, जिस कार्य को आप पसंद नहीं करते हो.’ हालांकि डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने पूर्व मॉडल के इन आरोपों को गलत बताया है.

डेरिस ने लंदन के समाचार पत्र ‘द गार्जियन’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि वह पांच सितंबर 1997 को इस टूनार्मेंट को देखने के लिए न्यूयॉर्क गई थी उस समय उनकी आयु मात्र 24 वर्ष थी.

इस आरोप के प्रमाण के तौर पर डोरिस ने उस कार्यक्रम की टिकटों फोटो की प्रतियां समाचार पत्र को उपलब्ध कराई हैं, जिनमें वह ट्रंप के आगे खड़ी हैं.

उस समय ट्रंप एक नामी कारोबारी थे. डोरिस ने कहा, ‘डोनाल्ड ट्रंप मेरे गले के निचले हिस्से तक अपनी जीभ का इस्तेमाल कर रहे थे उनकी पकड़ मेरे शरीर के हिस्सों पर कसती जा रही थी जिसका मैने जोरदार विरोध किया उन्हें बार-बार पीछे की तरफ धकेला भी लेकिन वह मान नहीं रहे थे.’

अमेरिका (America) का राष्ट्रपति बनते ही डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें वह एक टीवी एंकर को लेकर कमेंट कर रहे थे. इसके बाद कई महिलाएं सामने आईं, जिन्होंने ट्रंप पर ऐसे आरोप लगाए.

इस कड़ी में मशहूर अभिनेत्री पूर्व मॉडल एमी डोरिस (Ami Dorris) ने ट्रंप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि न्यूयॉर्क में 1997 में यूएस ओपन टेनिस टूनार्मेंट के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ने उनके साथ अश्लील हरकतें की थीं.