लालू यादव करने जा रहे ये काम , जानकर सभी नेताओ के उड़े होश

राजद के मुखिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई सवालों का जवाब दिया. लालू यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में अगर तीसरे मोर्च(Third Front) की तैयारी हो रही है तो ये अच्छा है.

एक विकल्प देश के पास होना भी चाहिए. वहीं जनता परिवार को एक करने के मामले में लालू यादव ने कहा कि मेरी मुलाकात नेताओं से हुइ जरुर है. यह औपचारिक मुलाकात थी. शरद यादव को सीनियर नेता बताकर उन्होंने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की.

लालू यादव ने इस दौरान चिराग पासवान के मुद्दे पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान नेता बन गया. बिहार में सभी उनके साथ हैं. लालू ने कहा कि तेजस्वी और चिराग को एक हो जाना चाहिए.

लालू यादव इन दिनों लगातार सक्रिय दिखने लगे हैं. उनकी मुलाकात पिछले कुछ दिनों में पुराने व कद्दावर नेताओं से हुइ है. जिसके बाद इन मुलाकातों के सियासी मायने भी निकलने लगे हैं.

रिहा होने के बाद अस्पताल से निकलकर दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) के घर में रह रहे लालू यादव (Lalu Yadav) मंगलवार को शरद यादव के आवास पर गये और उनसे मुलाकात की.

राजद सुपीमो लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) अब राजनीति के मैदान में सक्रिय हो गये हैं. दिल्ली में लगातार उनकी मुलाकात दिग्गज नेताओं से हो रही है.जिसके बाद सियासी चर्चाएं भी तेज है.

मंगलवार को शरद यादव(Sharad Yadav) से मुलाकात के बाद आरजेडी प्रमुख ने कहा कि देश में तीसरे मोर्चे की जरुरत है. एक विकल्प देश में होना ही चाहिए.