तापसी पन्नू करने जा रही ये काम , शेयर की ये फोटो

तापसी की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और इसको प्रोड्यूस आनंद राय , हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस, एरोस इंटरनेशनल और टी सीरीज के तहत किया है। फिल्म में तापसी,विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

वहीं ट्रेलर की बात करे तो, ट्रेलर की शुरुआत तापसी के इसी अंदाज से होती है जंहा वह मर्डर मिस्ट्री राइटर दिनेश पंडित की किताब को पढ़ती है। तापसी की मुलाकात विक्रांत मैस्सी के किरदार से होती है।

जिसे लव अट फश्ट मिंटीग हो जाता है। विक्रांत और तापसी की शादी हो जाती है वहीं दोनों हसबैंड-वाइफ के बीच प्यार का सिलसिला शुरू होता है। पर तापसी के किरदार को अलग प्यार की उम्मीद हैं, इस प्यार के सिलसिले में विक्रांत का मर्डर हो जाता है और शक तापसी पर किया जाता है।

तापसी ने फिल्म में अपने किरदार के तरह ही आज एक फोटो शेयर की। जिसमे वो अपने मुंह में गुलाब का फूल पकड़े हुए पोज़ देती नजर आई। इस तस्वीर को शेयर कर तापसी ने कैप्शन में लिखा,’ बैक टू बिजनेस. प्रमोशन रेडी..हसीन दिलरूबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर!!’ इस पोस्ट के साथ तापसी प्रमोशन के लिए एक्साइटेड दिखी।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग पूरी करने और उनकी तैयारी के बाद हाल ही में बहन शगुन पन्नू संग छुट्टियां मनाने के लिए रशिया में मास्को और सेंट पीटर्सबर्ग गई थी।

इसी बीच अब अपनी ट्रेवल जर्नी को खत्म करते हुए तापसी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में जुटती दिखी। तापसी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खास तस्वीर शेयर की। साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार दिखी।