परिणीति चोपड़ा करने जा रही ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

बॉलीवुड में एक स्थापित छवि को तोड़ना कठिन है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे खुशी है कि निर्माताओं ने सोचा कि मैं स्क्रीन पर मेरे द्वारा की गई चीजों से अलग कुछ कर सकती हूं.

 

यह आमतौर पर अभिनेताओं के साथ नहीं होता है क्योंकि उन्हें विभिन्न भूमिकाओं में देखा गया है. मैं चाहती थी कि लोग मेरा एक नया पक्ष देखें. मैं अपने किरदार से उन्हें हैरान कर देना चाहती हूं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train)’ ने इस फिल्म को लेकर न्यूज18 से खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने फिल्म के निर्देशक रिभु दासगुप्ता (Ribhu Dasgupta) की जमकर तारीफ की.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train)’ आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. पिछले साल कोरोना और फिर लॉकडाउन के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका, लेकिन फिल्म को लेकर काफी बज बना रहा.

पर‍िणीति ने अपनी फिल्मों में हैप्पी एंड लाइवली कैरेक्टर्स निभाए हैं. अब पहली बार पर‍िणीति इस फिल्म में एक डार्क शेड कैरेक्टर निभाती नजर आएंगी. ये फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर पर आधारित है.