Tuesday , September 22 2020 23:13
Breaking News

पाकिस्तान के विरूद्ध अमेरिका कर सकता है ये काम , जानकर छूटे लोगो के पसीने

आपको बता दें कि सलाहुद्दीन वो ही आतंकी है, जिसे भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने 2016 के पठानकोट का मास्टरमाइंड बताया था। वहीं अमेरिका भी सलाहुद्दीन को आतंकी को घोषित कर चुका है। आपको बता दें कि भारत अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्यवाई के लिए इसे FATF और तमाम दूसरे अंतराष्ट्रीय एजेंसियों को सौपेगा।

 

आपको बता दें कि भारतीय खुफिया एजेंसी को पाकिस्तान के विरूद्ध जो सुबूत हाथ लगे है, वो ये पुष्टि करता है कि पाकिस्तान का संबंध ISI से है।

बता दें कि दस्तावेज़ में सलाहुद्दीन की सिक्योरिटी क्लीयरेंस से संबंधित आदेश दिए गए है। 2019 के इस दस्तावेज में बाकायदा कहा गया है कि सलाउद्दीन ISI का एक बोनाफाइड अधिकारी है और उसकी गाड़ी को बिना वजह न रोका जाए।

लगातार अपनी नापाक चेहरें को छिपाने वाला पाकिस्तान एकबार फिर दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है, जिससे अब उसका चेहरा छिपाना भी मुश्कलि होता नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि भारतीय खुफिया एजेंसी के हाथों पाकिस्तान के विरूद्ध एक ऐसी सुबूत हाथ लगी है, जिसने पाकिस्तान के पसीने छुड़ा दिये है। आपको बता दें कि पाक अपने जिस ISI छवि को छिपाने के लिए लगातार जतन कर रहा था, उसके इस चेहरें को बेनकाब किया है भारतीय खुफिया एजेंसी ने।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!