इस दिन लांच होगी Hyundai Alcazar , जाने क्या होगे फीचर

इंजन 2021 Hyundai Alcazar दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी। इसमें 2.0 लीटर का Nu 2.0L MPi पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 6500 आरपीएम पर 157 बीएचपी की पावर देगा।

यह इंजन 4500 आरपीएम पर 171 एनएम का टॉर्क देगा। जबकि 1.5 लीटर का CRDi डीजल इंजन मिलेगा, जो 4000 आरपीएम पर 113 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ आएंगे।

ह्यूंदै अल्कजार छह वैरिएंट में आएगी जिनमें प्रेस्टिज, प्रेस्टिज (O) AT, प्लेटिनम, प्लेटिनम (O) AT, सिग्नेचर MT और सिग्नेचर (O) AT शामिल हैं।

इसके अलावा यह एसयूवी आठ रंगों में बाजार में आएगी जिनमें सिंगल टोन छह, टैगा ब्राउन, टाइफून सिल्वर, पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, फैंटम ब्लैक और स्टारी नाइट और दो डुअल टोन के लिए पोलर व्हाइट + फैंटम ब्लैक और टाइटन ग्रे + फैंटम ब्लैक के विकल्प मिलेंगे। यह एसयूवी 6 और 7 सीट के मॉडल में मिलेगी।

Hyundai की 6-7 सीटर एसयूवी Hyundai Alcazar 18 जून को लॉन्च हो रही है। ह्यूंदै अपनी इस प्रीमियम एसयूवी की बुकिंग भी शुरू कर चुकी है। कंपनी शुक्रवार को ही इसकी कीमतों का खुलासा करेगी।

ग्राहक 25 हजार रुपये देकर अल्कजार की बुकिंग कराई किसी भी ह्यूंदै डीलरशिप पर करा सकते हैं। क्रेटा पर बेस्ड अल्कजार लॉन्चिंग से पहले ही डीलर्स के पास पहुंचना भी शुरू हो गई है। अल्कजार में कई ऐसे फीचर मिलेंगे जो इस सेगमेंट की एसयूवी में नहीं मिलते हैं।

अल्कजार का मुकाबला Tata Safari 2021, MG Hector Plus और अपकमिंग Mahindra XUV700 जैसी गाड़ियों से है। वहीं लॉन्चिंग से पहले ही अल्कजार को लेकर कई नई जानकारियां सामने आ रही हैं। अब अल्कजार के माइलेज को लेकर खुलासा हुआ है। कंपनी का दावा है कि इसका डीजल वैरिएंट सबसे ज्यादा माइलेज देने वाला है।