इस दिन लॉंच होगी Ford Figo AT, जानिए क्या होगी खासियत

Ford Figo को भारत में काफी पसंद किया गया जाता रहा है और ये एक बजट हैचबैक कार है। इस कार में छोटे परिवार के हिसाब से अच्छा खासा स्पेस दिया जाता है। साथ ही साथ इसमें अच्छा बूट स्पेस भी दिया जाता है।

इस कार को भारतीय ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है। पुरानी कार की तुलना में नई कार में ज्यादा बदलाव नहीं मिलेंगे, लेकिन फिर भी कार को फ्रेश लुक ऑफर किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, नई Ford Figo AT को 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ उतारा जा सकता है। इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। मौजूदा समय 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 96 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 119 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है।

हालांकि, कंपनी ने नई फोर्ड को टीज जरूर किया है, लेकिन इसपर कवर लगा हुए है और सिर्फ इसके फ्रंट फेस की ही थोड़ी झलक दिखाई दे रही है। फिरभी ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार में ग्राहकों को डिजाइन अपडेट्स और इंटीरियर अपडेट्स देखने को मिलेंगे और ये कार एक फ्रेश लुक ऑफर करेगी। नई फोर्ड को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

कंपनी ने ट्विटर पर इस कार की झलक भी दिखा दी है, जिससे ये समझ में आ रहा है कि ये कार पहले से स्टाइलिश अंदाज में एंट्री करने जा रही है। साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को कई सारे अपडेट्स देखने को मिलेंगे।

मौजूदा समय में भारत के अंदर सिर्फ फोर्ड के मैनुअल मॉडल की बिक्री की जा रही है, लेकिन इस कार को पसंद करने वाले ग्राहक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी Figo की ड्राइविंग का लुत्फ़ ले सकेंगे।