लॉकडाउन के बीच भारत में अवैध मानी जाने वाली ये चीज़ करते दिखे अनुराग कश्यप, यूजर ने पुलिस से की शिकायत

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। इसके तुरंत बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने दावा किया कि वह तम्बाकू को भूमिका कर रहे थे.। अपने इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के तहत जनता को दिए गए टाइम को लेकर सवालिया निशान लगाया है।

इसके बाद अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए जवाब दिया, ‘हां कृपया एक बार @mumbaipolice देखें व सभी के लिए यह स्पष्ट कर दें कि मैं तम्बाकू भूमिका करता हूं व भक्तों व ट्रोलों की संतुष्टि के लिए पूरी तरह से जाँच करें.’ हाल ही में कल्कि अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां भी बनी हैंlअनुराग कश्यप फिल्मों के अतिरिक्त वेब सीरीज भी बनाते हैंlकई नेटिज़न्स ने यह पूछना प्रारम्भ कर दिया कि फिल्म निर्माता ने लॉकडाउन के दिनों में तम्बाकू कैसे प्राप्त कर ली, जबकि तंबाकू खुले तौर पर नहीं बिक रही थी.

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप पर अक्सर सोशल मीडिया पर यह आरोप लगता रहा है कि वह एक तरफा लिखते हैंl इसके चलते उपभोक्ता के निशाने पर रहते हैंl अनुराग कश्यप फिल्मों से ज्यादा अपनी बातों के लिए सोशल मीडिया में खबरों में रहते हैंl