?????????????????????????????????????????????????????????

सामने आया सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का ये बड़ा सच , सोने से पहले खाया था ये…

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट थोड़ी देर में आने की संभावना है. इसके बाद ही पुलिस अपना बयान जारी करेगी. अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला की बहन और जीजा मौजूद हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह ही दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें लगभग 11 बजे अस्पताल ले जाया गया. वह अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गये हैं. कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें जब अस्पताल लाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी.”

एक टीवी चैनल को अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि, उन्होंने सोने से पहले कुछ दवा ली थी और फिर वो उठे ही नहीं. बाद में, अस्पताल ने पुष्टि की कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है जिसके बाद शव परिवारवालों को सौंप दिया जायेगा.

लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं रहे. 40 वर्षीय एक्टर का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वह अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गये हैं.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस की एक टीम जांच के लिए शुक्ला के आवास पर मौजूद है: मुंबई पुलिस

 

मुंबई पुलिस सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची है. हालांकि परिवारवालों ने किसी भी शक से इंकार किया है. पुलिस परिवारवालों और दोस्तों का बयान दर्ज करेंगी.