हाई कोर्ट के इस फैसले से हुआ ये ..

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील वीडियो बनाने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. 19 जुलाई को उनकी गिरफ्तारी हुई थी. फिलहाल राज कुंद्रा अब न्यायिक हिरासत में हैं. आज हाई कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद राज कुंद्रा को बड़ी राहत मिली है.  बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज को 25 अगस्त तक इस केस में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान कर दी है. इसके बाद भी वो जेल से बाहर नहीं आने वाले.

बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को ये अंतरिम सुरक्षा नवंबर 2020 के एक केस में मिली है. इस केस में मुंबई सेशन कोर्ट ने अंतरिम जमानत रद्द कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने गिरफ्तारी से राहत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.  बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा को महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में 25 अगस्त तक गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान की.

राज कुंद्रा ने उसी मामले में ABA की मांग करते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.बता दें,  महाराष्ट्र साइबर पुलिस को राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ कई सबूत मिले थे.  मुंबई क्राइम ब्रांच ने 48 TB डेटा रिकवर किया है, जिसमें दो एप से 51 अश्लील फिल्में जब्त की थीं. साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और रयान थोरपे (Ryan Thorpe) की गिरफ्तारी की वजह भी बताई थी.