वायरल हुआ नोरा फतेही का ये विडियो , देख फैस हुए पागल

फेमस डांसर बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड लुक स्टाइलिश अंदाज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर नोरा को लाखों लोग फॉलो करते हैं.

 

फैंस को नोरा की तस्वीरों वीडियो का इंतजार रहता है. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लुक देखकर लग रहा है कि जैसा वो स्वर्ग से उतरी हुईं कोई अप्सरा हों. नोरा के इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में नोरा फतेही एक बीस्पोक ब्रैलेट लहंगा सेट में एक लॉग केप बड़े से हेडपीस के साथ दिख रही हैं. इस यूनीक ड्रेस में नोरा को जो भी देख रहा है वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘नोरा फतेही के आगे बाकी एक्ट्रेसेस फेल हैं.. आप बहुत खूबसूरत लग रही हो.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नोरा मैम आप डांस, एक्टिंग खूबसूरती सभी से दिल जीत लेती हैं.’

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक्टिंग के साथ साथ डांस मूव्स के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अजय देवगन के फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे इस फिल्म को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉस्टार पर रिलीज किया गया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं अक्सर ही फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं.