वायरल हुआ सुशांत का ये विडियो , देखकर भर आएंगी आंखें

सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह के अनदेखे और खास वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सुशांत सिंह के फैंस एक्टर को याद करते हुए उनके वीडियो शेयर करते रहते हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर पर मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन से हर कोई हैरान हो गया था. अब एक्टर के निधन की जांच सीबीआई कर रही हैं. फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के लिए न्याय की मांग करते रहते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैंस एक बार फिर से अपने चहेते एक्टर को दिल से याद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप इमोशनल भी हो जाएंगे

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत बीच सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं, वह अपने एक फैन से ‘इश्क दी गली’ गाना सुनते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत फैन का गाना सुन उसकी पूरे दिल से तारीफ भी करते नजर आते हैं. वीडियो में दिवंगत एक्टर के साथ पुलिस भी वहां नजर आ रही है.

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने फैंस से दूर एक ऐसी दुनिया में चले गए हैं, जहां से वह कभी वापस नहीं आएंगे. लेकिन फिर भी एक्टर के चाहने वाले उनको एक पल के लिए भी नहीं भूले हैं. सुशांत एक ऐसे एक्टर थे, जो फैंस से काफी जुड़े रहते हैं. ऐसे में सुशांत का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक बार फिर से सुशांत का फैंस के लिए प्यार साफ देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे सुशांत बीच सड़क पर खड़े होक फैन का गाना सुन रहे हैं और उसे प्रोत्साहित कर रहे हैं.