इंटरनेट पर वायरल हुआ सनी लियोनी का ये विडियो, सूंघकर चलाया…

सनी लियोनी के हर पोस्ट की तरह उनका ये वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी का नतीजा है कि वीडियो को अबतक 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

साथ ही फिट बॉडी के लिए सनी के डेडिकेशन को भी फैंस सलाम करते देखे जा रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’जब आप डाइटिंग पर हों और आपको मैगी खाने का मन कर रहा हो।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sunny Leone Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो जमीन पर बैठकर मैगी को निहारती नजर आ रही हैं।

हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस को ये याद दिलाया जाता है कि वो डाइटिंग पर हैं और इसे केवल सूंघकर ही काम चला सकती हैं। इसके बाद सनी उदास मन से मैगी को देखकर नमस्ते कर लेती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिट बॉडी को लेकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। सनी जिम करने के साथ अक्सर ही योगा चैलेंज लेकर फैंस को फिटनेस गोल देती नजर आती हैं। हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस अपने खाने-पीने पर भी खासा ध्यान देती हैं। जिसका नमूना उनके लेटेस्ट वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है।