सिद्धार्थ शुक्ला और माधुरी दीक्षित का वायरल हुआ ये विडियो , करते दिखे ऐसा…

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है माधुरी दीक्षित शिकायतें कर रही हैं। वहीं, उनकी शिकायतों का जवाब देते हुए सिद्धार्थ पीछे से आते हैं और एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते हैं।

इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल हो रहा है। ये वीडियो डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ सीजन 3 का है, जहां सिद्धार्थ अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने माधुरी के साथ ‘तेरा नाम लिया… तुझे याद किया’ गाने पर परफॉर्मेंस दी।

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं।

वहीं हाल ही में एक बार फिर से सिद्धार्थ कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गए हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ और माधुरी के इस वीडियो ने फैंस को चौंका दिया है।