सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान खान का ये विडियो , देख मचा हडकंप

सलमान इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म राधे (film radhe) की शूटिंग पूरी की है जो इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी।

 

वहीं अब खबर आ रही है कि सलमना बहुत जल्द ‘टाइगर 3’ (tiger 3) में भी नजर आने वाले हैं जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीन कैफ (katrina kaif) को कास्ट किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, सलमान इस बार कुछ ऐसा करने वाले हैं जो पहले कभी उन्होंने अपनी फिल्मों में नहीं किया है। फिल्म में सलमान कई हैरतअंगेज स्टंट खुद करते हुए नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंने अभी से ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है।

वहीं ट्रेविंग के साथ-साथ वे अपने किरदार के लिए वह दिन रात जिम में पसीने बहा रहे हैं। वहीं फिल्म में सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि कैटरीना के भी कई जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट काफी ज्यादा है जहां VFX शानदार और विश्वसनीय लगने वाले हैं।

दरअसल, सलमान का एक साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने वर्ल्ड डाउन सिंड्रोम डे के मौके पर खुद शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान दिव्यांग बच्चों बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं।

स्कूल ड्रेस में बच्चे सलमान के साथ डांस करके बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान के साथ बीना कॉक और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रहीं हैं।

सलमान खान का ‘बेइंग ह्यूमन’ नाम का एक ट्रस्ट है, जो जरूरतमंदों की सहायता करता है। दरअसल, वर्ल्ड डाउन सिंड्रोम डे के मौके पर सलमान खान का एक प्यारा सा वीडियो सामने आया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए मशहूर भाईजान सलमान खान (salman khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान भी हैं।

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान को इंडस्ट्री का गौड फादर कहा जाता है। सलमान ने कई लोगों को मौके दिए हैं और कई सेलेब्स का करियर भी संवारा हैं। इस बार एक खास वजह से सलमान सुर्खियों में छाएं हुए हैं।