पवन सिंह और काजल राघवानी के इस विडियो ने मचाया धमाल, देख लोगो को लगा करंट

दरअसल पवन सिंह इस गाने का रीमेक लेकर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ नजर आ रही हैं काजल राघवानी। इस गाने को ऐसे शूट किया गया है कि इसमें गाने के मेकिंग (Making Video) से जुड़े कुछ सॉट्स ही दिखाए गए हैं। अभी तो सिर्फ यही वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। लेकिन मुमकिन है कि गाना भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

गाने के मेकिंग वीडियो को कल ही यशी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और वीडियो तेजी से वायरल भी होने लगा। जहां एक तरफ पवन सिंह काफी स्टाइलिश लग रहे हैं वहीं काजल राघवानी भी कातिलाना लग रही हैं। काजल शॉर्ट ड्रेस में बिल्कुल हॉट अवतार में नजर आ रही हैं, वहीं इस रोमांटिक गाने पर पवन और काजल की केमिस्ट्री भी काफी पसंद की जा रही है।

हालांकि, जिस गाने पर ये इश्क फरमा रहे हैं वो पहले भी काफी हिट हो चुका है। जी हां हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के ही सुपरहिट गाने ‘भगवान बड़ी फुरसत से तोहरा के बनवले बाड़े’ (Bhagwan Badi Fursat Se Tohra Ke Banvale Bade) की।

अपनी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाने वाले भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह ( Pawan Singh)इन दिनों काफी छाए हुए है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सौतन’ (Sautan) की शूटिंग पूरी हुई है.

जिसमें खूबसूरत अभिनेत्री सहर अफशा (Sahar Afsha) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) नजर आएंगी। खबर ये भी आ रही थी कि वो अपने फिल्मों की शूटिंग लंदन में कर रहे थे।

इसी कड़ी में उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स लंदन में शूट किए हैं जिसमें से उनका एक नया प्रोजेक्ट सामने आया है जिसमें वो लंदन की चमचमाती सड़कों पर खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ इश्क लड़ाते दिखाई दे रहे हैं।