मौनी रॉय के इस विडियो ने लगाई आग , देख पागल हुए लोग

मौनी रॉय के इस हसीन वीडियो को महज 5 घंटे में इंस्टाग्राम पर 68 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप सिर से लेकर पांव तक अमेजिंग लग रही हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’वल्लाह! आपकी खूबसूरती।’ बाकी फैंस ने भी तारीफों के पुल बांधते हुए तालियों, हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं।

अपने लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम ‘बैठे-बैठे’ को लेकर सुर्खियों में छाईं मौनी रॉय ने पिंक कलर के लहंगे में ग्लैमरस फोटोशूट कराकर फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को काफी आईकैची बनाया है। मौनी के ओवरऑल लुक की बात करें तो वो, पिंक और सिल्वर कलर के लहंगे के साथ व्हाइट और गोल्डन कलर की हैवी जूलरी पहने नजर आ रही हैं। वहीं, मौनी का हैवी मांगटीका उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाता देखा गया है।

 बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन एक्ट्रेसेस पर इन दिनों पिंक कलर के लहंगे का खुमार चढ़ा हुआ है। तारा सुतारिया, सारा अली खान और दिशा परमार के बाद अब टीवी की हिट ‘नागिन’ मौनी रॉय (Mouni Roy) भी गुलाबी रंग के लहंगे में जलवा बिखेरती देखी गई हैं। जिसका वीडियो देख फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।