कियारा आडवाणी के इस विडियो ने मचाया धमाल , देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कियारा (Kiara Advani) फिल्म शेरशाह में नजर आने वाली हैं. कियारा और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई और फिल्म के शूट के दौरान ही दोनों करीब आए.

इसके अलावा कियारा ‘जुग-जुग जियो’, ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाली हैं. ‘जुग-जुग जियो’ में कियारा और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी देखने को मिलेगी, वहीं ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन दिखेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, बचे हुए हिस्सों की शूटिंग मार्च में मुंबई और फिर लखनऊ में की जाएगी. हॉरर कॉमेडी में तब्बू भी हैं. फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

कियारा (Kiara Advani) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्फ से ढकी सड़कों की कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं. कार्तिक आर्यन की सह-भूमिका वाले भूल भुलैया-2 की शूटिंग महामारी के कारण रुक गई थी और फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है.

उन्होंने (Kiara Advani) कैप्शन में लिखा, ‘स्नो ग्लो.’ इस जीआईएफ में उन्होंने कैमरे की ओर अपना हाथ बढ़ाया हुआ है और आंख मार रही हैं. वे इसमें बेहद खुश नजर आ रही हैं. कियारा के इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. इस जीआईएफ पर अब तक 55 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस समय मनाली में हैं और आगामी फिल्म भूल भुलैया-2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग कर रही हैं.

शुक्रवार को उन्होंने बर्फ में क्लिक किया गया जीआईएफ पोस्ट किया है. कियारा जीआईएफ में एक सफेद टॉप, एक ऊनी टोपी और गुलाबी दस्ताने पहनी दिख रही हैं.