आम्रपाली दुबे के इस विडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देख मचा हडकंप

गाने में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को अपनी ओर खींच रही है. एक बार फिर से लोग गाने पर अपने अंदाज में वीडियो बना रहे हैं और अलग-अलग ऐप पर अपने वीडियो वायरल करते भी दिख रहे हैं. सांग का वीडियो रोसपो, स्नैक वीडियो, मोज आदि पर वायरल भी हुआ है.

हालांकि यह गाना कुछ हद तक पुराना हो गया है, लेकिन जब यह आज भी सुना जाता है, तो ऐसा नहीं लगता कि हम किसी नए गाने को सुन रहे हैं, ऐसा लगता है .

जैसे यह गाना आज ही रिलीज़ किया गया है. गाने के बोल इतने अच्छे हैं कि हर कोई सुने बिना नहीं पा रहा है और हर कोई ये सुनकर अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहा है.

यही कारण है कि लोग इस लॉकडाउन में भोजपुरी के पुराने गानों का सहारा लेकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं. यही वजह है कि भोजपुरी का पुराने गाने फिर से सुर्खियों का हिस्सा हो रहे हैं.

कुछ ऐसा ही देखा गया है दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गीत “जब तुम चीख लेबा हो” को लेकर, जो राम लखन फिल्म के लिए तैयार किया गया था. भोजपुरी फैंस उनके इस रोमांस की सराहना कर रहे हैं और एक बार फिर से उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. इस लॉकडाउन के दौरान फैंस उनके गानों से अपना मन बहला रहे हैं.

लोग न तो कहीं जा पा रहे हैं और न ही कहीं घूम पा रहे हैं, इसलिए फैंस ने अपने मनोरंजन के लिए भोजपुरी के नए पुराने गानों को अपना मनोरंजन बना लिया है.