इस खास हैरान कर देने वाली वजह से फिल्म में अमला पॉल को करना पड़ा था बेहद इंटेंस न्यूड सीन

अपनी बोल्ड इमेज को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमला पॉल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उनकी आने वाली फिल्म अदाई  का ट्रेलर रिलीज हुआ था. रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया था. जिसकी वजह था इस फिल्म में अमला पॉल का बेहद इंटेंस न्यूड सीन.

ये सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस सीन को लेकर धीरे-धीरे विवाद बढ़ गया और अब इस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है. वहीं इस मामले में शिकायत भी की गई है. ये शिकायत तमिलनाडु की एक राजनीतिक पार्टी की जानी-मानी नेता राजेश्वरी प्रिया ने दी है.

शिकायत में इस फिल्म पर अशलीलता फैलान और तमिल कल्चर को खराब करने की कोशिश का आरोप लगा है. शिकायत के बाद राजेश्वरी प्रिया ने कहा कि मैंने डीजीपी से भी फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे. उन्होंने कहा कि वो फिल्म के प्रमोशन के खिलाफ हैं क्योंकि इसे हर उम्र के लोग देखेंगे और उनपर निगेटिव असर पड़ सकता है.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि वो फिल्म की रिलीज तो नहीं रुकवा सकतीं क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है. बता दें कि इससे पहले राजेश्वरी की पार्टी भी एक्ट्रेस अमला पर कई तरह के सवाल खड़े कर चुकी है. उनके मुताबिक अमला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं और वो संस्कृति की परवाह नहीं करतीं.

बहरहाल, इस फिल्म में न्यूड सीन को लेकर अमला भी मीडिया से बात कर चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि ये सीन करना उनके लिए कितना मुश्किल था. उन्होंने बताया कि वो सीन को लेकर काफी नर्वस थीं लेकिन मेकर्स काफी सपोर्टिव रहे. शूट पर सिर्फ 15 लोग ही रखे गए थे और वो सभी भरोसे के लायक थे. बता दें कि ये फिल्म आज यानी 19 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही हैं.