इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई OTT की ये पॉप्युलर हिंदी सीरीज, यहाँ देखिये लिस्ट

साल 2023 विदा होने की कगार पर है. वहीं साल 2024 नई खुशियों के साथ सभी का इंतजार कर रहा है. साल 2023 में इन 7 भारतीय वेब सीरीज को गूगल पर कई बार सर्च किया गया है। अगर आप भी वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो साल 2023 बीतने से पहले आप ये वेब सीरीज देख सकते हैं।

फर्जी
साल 2023 में शाहिद कपूर की वेब सीरीज फेक खूब सर्च की गई। यह अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है और IMDb पर इस सीरीज़ को 8.4 की रेटिंग दी गई है।

असुर
सबसे ज्यादा सर्च की गई वेब सीरीज की लिस्ट में असुर दूसरे नंबर पर है। अरशद वारसी अभिनीत यह वेब सीरीज जियो सिनेमा पर उपलब्ध है। इस सीरीज के 2 सीजन हैं और इसे IMDb पर 8.5 की रेटिंग मिली है।

राणा नायडू
यह तीसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली वेब सीरीज है। दग्गुबाती ने राणा नायडू में ज्यादा काम किया है. यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और IMDb पर इसकी रेटिंग 7.1 है।

स्कैम 2003
इस वेब सीरीज का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। स्कैन 2023 को चौथा स्थान मिला है. यह वेब सीरीज सोनी लिव पर स्ट्रीम हुई। IMDb पर इसे 8.0 की रेटिंग मिली है।

बिग बॉस 17
हालांकि बिग बॉस 17 कोई वेब सीरीज नहीं है, इसके बावजूद अगर पांचवें सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले रियलिटी शो की बात करें तो बिग बॉस 17 को जमकर सर्च किया गया.

गन्स एंड गुलाब्स
गन्स एंड गुलाब्स नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई गर्ल्स एंड रोज़ेज़ सीरीज़ को छठा नंबर मिला है। इस वेब सीरीज में राजकुमार राव ने काम किया है और इसे IMDb पर 7.7 की रेटिंग मिली है।

ताजा खबर
सातवीं लोकप्रिय वेब सीरीज की बात करें तो डिज्नी चैनल प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई ‘ताजा खबर’ को यह स्थान मिला है। IMDB पर इसकी रेटिंग 8.1 है।