टाइगर 3 के सेट से सामने आईं सलमान खान की ये तस्वीर, देख फैस हुए हैरान

‘टाइगर 3’ के सेट पर सिर्फ सलमान देखा गया था, लेकिन कैटरीना कैफ कहीं नहीं दिखीं। अन्य तस्वीरों में सलमान अपना मेकअप करवाते हुए दिख रहे हैं और रूस में अपने फैंस के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें एयरपोर्ट पर सलमान खान के अलावा रुस उनके साथ करीब 150 लोगों की टीम गई है।

वहीं सलमान खान के भतीजे निवार्ण भी नजर आए। निवार्ण इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। आदित्‍य चोपड़ा ने रूस जाने के लिए एक जंबो प्‍लेन हायर किया था। उसमें ही सभी एक साथ यूरोप गए हैं। ताकि बायोबबल की चेन ब्रेक न हो।

बता दें कि रूस के अलावा फिल्म की शूटिंग अगले 45 दिनों में 5 यूरोपियन देशों में होगी। फिल्म के 5 अलग-अलग एक्‍शन सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी। फिल्म की बात करें तो ‘टाइगर 3’ इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं। ‘टाइगर 3’ का डायरेक्शन मनीश शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।

वहीं अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे भाईजान को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है। सलमान खान को इस लुक में आपने कभी देखा होगा। वो विल्कुल अलग अवतार में दिख रहे हैं।

तस्वीर में देख सकते हैं कि सलमान खान ब्राउन-गोल्डन ब्राउन रंग की दाढ़ी और बालों में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने माथे पर लाल पट्टी भी पहनी हुई है। सलमान ने व्हाइट टी, ब्लू डेनिम और मैरून जैकेट पहनी हुई है। सलमान खान की रूस में शूटिंग वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर जा चुके हैं। दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए हैं।