रवीना टंडन ने शेयर की ये फोटो , देख लोग हुए हैरान

इन तस्वीरों को शेयर कर रवीना ने कैप्शन में लिखा,’ बहुत ही खूबसूरत और यादगार सफर!! एक और सुबह बांधवगढ़ में । उसी उत्साह और उमंग के साथ..गुरू और शिष्य की जोड़ी।’

 

इसके आगे रवीना ने अपने फोटोग्राफी गुरु को टैग कर उनका धन्यवाद किया,’ शुक्रिया सरोश लोढ़ी जी, इस फोटोग्राफी सेशन के लिए..आपके साथ खिंचवाई गई हर तस्वीरें यादगार रहेगी। तब तक के लिए अगले जंगल को एक्सप्लोर करने का भी इंतजार रहेगा!!’

ऐसे में आज फिर अपने फोटोग्राफी स्किल्स को रवीना एक्सप्लोर करती दिखी। रवीना ने सोशल मीडिया पर आज सुबह-सुबह की कई तस्वीरों को शेयर किया।

इन तस्वीरों की खास बात यह हैं कि रवीना अपनी बेटी और अपने फोटोग्राफर गुरू के साथ जंगलों में फोटोग्राफी करने पहुंची। वहीं हाथ में कैमरा लेकर फोटोग्राफी करती हुई रवीना दिखाई दी। और बांधवगढ़ नेशनल पार्क में सुबह-सुबह बिताए इस सफर को रवीना शेयर करती दिखी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव नजर आती है। रवीना इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्मों और सिरीज के रिलीज की तैयारी में भी लगी हुई है।

इसी बीच अपनी एक्टिंग स्किल्स के अलावा भी रवीना कुछ खास सिखती दिख रही है। रवीना ने हाल ही में, अपनी फोटोग्राफी स्किल्स को बेहतर बनाने की शुरुआत की थी। रवीना अपने कैमरे के जरिए कई स्पेशल जगहों और नेचर की खूबसूरत तस्वीर लेती दिखी।