पाक की इस मशहुर एक्ट्रेस ने सगाई में पहनी टमाटर की ज्वैलरी, कहा: ‘हाथ लगाया तो मार…’

पाकिस्तान (Pakistan) में टमाटर (Tomatoes) के दाम आसमान छूने लगे हैं. टमाटर की कीमत इतनी ज्यादा हो चुकी है कि यह आम लोगों की पहुंच से दूर हो गया है. पाकिस्तान में टमाटर और सोने को एक ही तरह से देखा जाने लगा है. इसका नमूना उस समय देखने को मिला जब पाकिस्तान की एक दुल्हन (Bride) ने ज्वैलरी (Jewelry) की जगह पर टमाटर के आभूषण पहन लिए.

इस वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद भले ही लोग मजे ले रहे हों लेकिन पाकिस्तान के हालात सच में ऐसे ही है.दुल्हन ने टोमैटो ज्वैलरी पहन रखी है. पाकिस्तान में टमाटर इस समय 300 रुपये किलो तक पहुंच गया है. दुल्हन के इस तरह सजने पर जब एक पत्रकार ने इसका कारण पूछा तो दुल्हन ने काफी रोचक जवाब दिया. दुल्हन ने कहा कि सोने के भाव बहुत महंगे हो रहे हैं. टमाटर और चिलगोजे के दाम पर काफी ज्यादा हो चुके हैं. इसलिए मैंने अपनी शादी पर सोने की जगह टमाटर के गहने बनाकर पहने हैं. जब रिपोर्टर उनके टमाटरों को छूता है तो वो गुस्से में कहती हैं, मार दूंगी अगर हाथ लगाया तो. बहुत प्यारे हैं मुझे मेरे टमाटर.

यही नहीं दुल्हन ने बताया कि दहेज में उनके माता-पिता ने लड़के को तीन पेटी टमाटर दिए हैं.टमाटर खरीदना अब हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है. पाकिस्तान के कई हिस्सों में टमाटर की कीमत 300 रुपये किलो तक पहुंच गई है. दो मिनट के इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इसे बिल्कुल नया आइडिया बता रहे हैं. एक यूजर ने दुल्हन को पाकिस्तान की सबसे अमीर महिला तक बता दिया है.