माधुरी दीक्षित के इस नए अंदाज ने लोगो को किया घायल , वीडियो में देखा कुछ ऐसा…

एक्ट्रेस का यह पोस्ट फैंस को बेहद लुभा रहा है. पोस्ट पर उनके फैंस कमेंटस कर अपना प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने माधुरी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘एवरग्रीन ब्यूटी’. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘मैम आप जितनी खूबसूरत दूसरी कोई नहीं है’. इसके अलावा बाकी यूजर ने हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया है.

माधुरी दीक्षित ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी 20 ग्लैमरस आउटफिट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं और इसी बीच उनके 2 वीडियो भी देखने को मिली. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “झलकियां #20Photos2VideosChallenge’.

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी अदाओं तक का हर कोई दीवाना है.

माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस का प्यार बटोर रहा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 20 फोटोज और 2 वीडियो चैलेंज किया है. माधुरी के इस पोस्ट में उनके कई गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहे हैं.