सपना चौधरी के इस नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, किया ऐसा डांस

वहीं पूरे गानें में आपको सपना के हाथ में स्लेट और बरती नजर आएगी. ये रोमांटिक सॉन्ग हैं. सपना गानें में स्कूल के बच्चों को डांस सिखाती दिख रही हैं.

सिंगर राज मावर ने इस गाने न सिर्फ अपनी आवाज दी है बल्कि इसको म्यूजिक भी उन्हीं ने दिया है. इस गाने राइटर संजीत सारोहा हैं. अबतक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Salet Barti Song) के इस नए गाने का नाम ‘स्लेट बरती’ है. इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने में सपना एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं

. सपना चौधरी का नया धमाकेदार गाना ‘स्लेट बरती’ कल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने में सपना के साथ हरियाणवी सिंगर राज मावर उनके साथ नजर आ रहे हैं. ‘स्लेट बरती’ में सपना एक स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं.

मम्मी बनने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बैक टू बैक कई हरियाणवी गानें रिलीज हो रहे हैं. कोरोना काल में वह स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं, इसलिए एक के बाद एक नए म्यूजिक वीडियो को जरिए अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं.

सपना की दीवानगी उनके फैंस में इतनी हैं कि उनका कोई भी नया गाना आते ही हिट हो जाता है. सपना एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक नया सरप्राइज लेकर आईं हैं. हाल ही में ‘हरियाणवी क्वीन’ का नया गाना रिलीज हो गया है, जिसमें सपना नए अंदाज में नजर आ रही हैं.