बंगाल चुनाव जितने के लिए ममता बनर्जी ने बनाया ये नया प्लान , तैयार की 291 उम्मीदवारों की लिस्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी ने कहा कि अधिकारी ने गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास पर आयोजित एक चुनाव समिति की बैठक के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहा कि वह नंदीग्राम के लिए तैयार हैं.

भाजपा भी आज पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है. भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने केंद्रीय नेतृत्व से कहा है .

वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं. अधिकारी ने 2016 के विधानसभा चुनावों में सीट जीती थी जबकि बनर्जी कोलकाता के भबानीपुर विधानसभा क्षेत्र से विजयी हुई थी.

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी 291 उम्मीदवारों की सूची जारी कारगी. तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा ”आज हम 291 उम्मीदवारों की सूची जारी कर रहे हैं .

जिनमें 51 महिला उम्मीदवार और 42 मुस्लिम उम्मीदवार शामिल हैं. मैं नंदीग्राम से चुनाव लडूंगी”. ममता ने कहा ”मैं 9 मार्च को नंदीग्राम जा रही हूं और 10 मार्च को मैं हल्दिया में अपना नामांकन दाखिल करूंगी.”