टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान बनेगी ये नई ओपनिंग जोड़ी

टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, हार्दिक पंड्या टी-20 सीरीज की कमान संभालेंगे, रोहित शर्मा ने टी-20 सीरीज में वापसी नहीं की है, जबकि केएल राहुल को भी टी-20 सीरीज में नहीं चुना गया है, ऐसे में टीम इंडिया के लिए अब नई ओपनिंग जोड़ी बनेगी।

रोहित शर्मा और केएल राहुल ही अब तक टी-20 में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में दोनों खिलाड़ी नहीं होंगे, ऐसे में ईशान किशन और शुभमन गिल ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे।

बता दें कि रोहित शर्मा अब तक चोट से पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं, जबकि केएल राहुल इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, 2022 में उनका फॉर्म ज्यादा ठीक नहीं रहा है, ऐसे में इस बार उन्हें टी-20 में मौका नहीं मिला है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में इन दोनों ही प्लेयर्स को आराम दिया गया है।

खास बात यह है कि ईशान किशन और शुभमन गिल की जोड़ी श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचा सकती है, क्योंकि दोनों विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं, किशन ने तो हाल ही में अपना जलवा बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी दोहरा शतक लगाकर दिखाया था, वहीं शुभमन गिल भी तकनीक साथ-साथ तेज बैटिंग करने में माहिर माने जाते हैं। जबकि दोनों के ओपनिंग करने से टीम इंडिया का लेफ्ट राइट काम्बिनेशन भी तैयार हो जाएगा, जो विरोधी गेंदबाजों पर कहर बरपा सकता है।

बता दें कि रोहित और राहुल की गैरमौजूदगी में दोनों खिलाड़ी समय-समय पर ओपनिंग करते भी रहे हैं। जबकि ईशान किशन आईपीएल में मुंबई के लिए और शुभमन गिल गुजरात के लिए ओपनिंग करते हैं, आईपीएल में भी दोनों का रिकॉर्ड शानदार रहा है। ऐसे में अब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ भी ओपनिंग का मौका मिल सकता है