तापसी पन्नू के इस नए लूक ने ढाया कहर , देख लोग हुए पागल

अभिनेता ने हस्तक्षेप किया, और द क्विंट के साथ बातचीत में कहा, “नहीं, नहीं, एक और कारण हो सकता है, अभी मुझे याद आया (नहीं, कोई और कारण हो सकता है, मुझे अभी याद आया)।” विनील भी पकड़ में आ रहा था।

 

उसने मुँह फेर लिया और कहा, “हे भगवान (हे भगवान)।” तापसी ने आगे कहा, “आपने ठीक समझा, विनील। एक और कारण हो सकता है (दूसरा कारण हो सकता है) विनील ने मुझे पहले ही एक विज्ञापन के लिए खारिज कर दिया था। मैंने एक विज्ञापन के लिए ऑडिशन दिया था …”

विनील ने अपने स्पष्टीकरण में कहा था, “एक कारण, मैं अनुमान लगा रहा हूं कि तापसी तत्काल पसंद क्यों नहीं थी, हो सकता है क्योंकि कनिका ने मनमर्जियां के बाद यह फिल्म लिखी थी।

जो एक प्रेम त्रिकोण के बारे में भी थी, जिसमें एक समान था कहानी की संरचना। शायद उन्हें लगा कि जब आप कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, तो शायद उसे खुद दिलचस्पी न हो। उन्होंने इसे एक अलग उपचार देने के बारे में सोचा होगा। यह एक संभावित कारण हो सकता है कि वह पहली पसंद क्यों नहीं थी। ”

एक साक्षात्कार में, विनील मैथ्यू ने खुद को समझाने का प्रयास किया, और कहा कि पटकथा लेखक कनिका ढिल्लों ने हसीन दिलरुबा को मनमर्जियां में तापसी पन्नू के साथ काम करने के बाद लिखा था । दोनों परियोजनाओं के बीच समानता के कारण, संभवतः यह मान लिया गया था कि तापसी की दिलचस्पी नहीं होगी।

तापसी पन्नू ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनके हसीन दिलरुबा के निर्देशक विनील मैथ्यू ने उन्हें एक बार एक विज्ञापन के लिए अस्वीकार कर दिया था। शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर आने वाली हसीन दिलरुबा के लिए तापसी पहली पसंद नहीं होने को लेकर मुखर रही हैं।