लारा दत्ता के इस नए लूक ने मचाया कहर , देखते रह गए लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) इनदिनों अपनी आगामी लायंसगेट सीरीज ‘हिचकी और हुकअप’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी चार साल की बेटी सायरा को लेकर एक हैरान करने वाली बात का खुलासा किया है।

अपने खुलासे में लारा दत्ता ने बताया है कि उनकी बेटी इतनी कम उम्र में ये जान गई थी कि तलाक क्या होता है। लारा ने यहां तक ​​खुलासा किया कि उनके पति महेश भूपति ने ही सायरा को फेमस शो ‘फ्रेंड्स’ देखते हुए तलाक का मतलब सिखाया था। ‘फ्रेंड्स’ शो उनकी बेटी और पति का फेवरेट शो है।

लारा आगे बताता हैं कि एक दिन सायरा मेरे पास आई और एक गेम खेलने के दौरान मुझसे कहा कि मम्मी, मैं यहां रहती हूं, ये मेरा घर है। वो आपका घर है और मैं तलाकशुदा हूं। उसकी ये बात सुनकर मुझे तकरीबन हार्ट अटैक ही आ गया था। मैं उसकी बात सुनकर अवाक रह गई और  मैंने उससे पूछा, तुम क्या कह रही हो? किसने तुम्हें ये कहा?

तलाक क्या होता है? तो उसने मुझसे कहा, ओह जब दो लोग खराब शादी में होते हैं और उनकी नहीं पटती तो वो अलग रहने लगते हैं मतलब वो तलाक ले लेते हैं। वो पांच साल की होने वाली थी और उसके मुंह से ये बातें सुनकर मैं हैरान रह गई। मैंने अपनी बेटी से पूछा कि उसे इसके बारे में किसने बताया तो सायरा ने कहा, ‘डैडी ने ‘।