इस नए लूक मे नज़र आई शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत, देखते ही रह गाए फैस

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की लविंग वाइफ मीरा राजपूत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी ग्लैमरस ,बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर

हालांकि कभी -कभी वह अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोल भी हो जाया करती हैं, लेकिन मीरा पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ता है। वह अक्सर ट्रोल का जवाब देने के लिए अपनी और भी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर उनकी जुबान बंद कर देती हैं।

इस बार भी उनके नए पोस्ट में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जी हां! मीरा का हालिया पोस्ट, ट्रोल करने वालों के मुंह पर तमाचा मारने वाला जैसा लग रहा है, क्योंकि हाल ही में एक फोटो में लोगों ने उनके पैरों का रंग देख कर उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया था , जिसका जवाब उन्होंने बोल्ड तरीके से दिया है।

मीरा ने अपने नये पोस्ट में अपना यूनिक अंदाज दिखाया है। फोटो में मीरा रेड और ह्वाइट शॉर्ट ड्रेस में अपना सेक्सी और टोंट पैर दिखाती हुई दिख रही हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं- मैं अपनी बाहों को हमेशा मेरे साथ रहने के लिए अपने पैरों को हमेशा मेरा सपोर्ट करने के लिए और मेरी अपनी उंगलियों को धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि मैं हमेशा उन पर भरोसा कर सकती हूं…निश्चित रूप से मेरे पैर,हमेशा मुझे जमीन से जोड़े रहने के लिए है। मीरा के कैप्शन के साफ जाहिर है कि उन्होंने ट्रोल करने वालों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उनक ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

दरअसल, अपने नये पोस्ट से पहले मीरा ने कैजुअल लुक में एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें वह हमेशा की तरह स्टनिंग लुक में दिखी थीं। ब्लू जंपसूट संग येलो बैग कैरी किए मीरा फैशन डीवा लगीं, लेकिन जब लोगों ने फोटो में मीरा के पैरों को नोटिस किया तो लोग शॉक्ड हो गए । फोटो में मीरा के पैर उनके लुक और फेस कलर से एकदम डिफरेंट लग रहे थे।

बस क्या था ट्रोल करने वालों को मौका मिल गया और उन्होंने अजीब-अजीब शब्दों में मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। किसी ने उन्हें फेस के साथ-साथ पैरों पर फेशियल करवाने की सलाह दी तो किसी ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की सलाह तक डे डाली। किसी ने मीरा से पूछा-‘आपके पैरों को क्या हो गया है?’ किसी ने उनके पैर को नकली करार देकर ट्रोल किया।