मोनालिसा के इस नए लुक ने ढाया कहर , कमर पर हाथ रख दिए ऐसे पोज

मोनालिसा लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट कलर की डीपनेक ड्रेस में कैमरे के लिए सेक्सी पोज देती दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा की मुस्कान के बाद फैंस की नजर एक ही जगह पर जाकर अटक रही है. लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा की अदाएं देख खूबसूरत के साथ-साथ बेहद सिजलिंग हैं.

मोनालिसा (Monalisa) ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए अपने बालों को खुला रखकर नीचे से लूज कर्ल्स दिए हैं. साथ ही मोनालिसा ने सटल मेकअप के साथ न्यूड लिपशेड कैरी किया है. मोनालिसा की फोटोज में सबसे कलरफुल उनका रेड कलर का नेल पेंट ही है.

मोनालिसा (Monalisa) ने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखाया है. एकता कपूर के नागिन सीरीज में भी मोनालिसा अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है. फिलहाल मोनालिसा फव्वारा चौक नाम के शो में दिखाई दे रही हैं.

मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट पर नजर डालेंगे तो देखेंगे एक्ट्रेस ने सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल, मलयालम, उड़िया, हिंदी समेत कई भाषाओं में काम किया है. मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में अदाकारी दिखाई है.

मोनालिसा (Monalisa) ने 40 की उम्र में भी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट जमकर फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने खूब कमर पर हाथ रखकर टाइट ड्रेस में हुस्न का दीदार कराया है. मोनालिसा की सेक्सी अदाएं देख नेटीजन्स लट्टू हुए जा रहे हैं.