कृति सेनन के इस नए लुक ने मचाया धमाल, देख लोगो को लगा करंट

उनके व्हाइट ड्रेस के साथ मैचिंग की मोजरी भी पहनी हुई हैं। उनका ये एथनिक लुक आप भी कैरी कर सकती हैं।कृति सेनन बी टाउन में अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर कृति का स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं। कृति सेनन के इस लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का स्लिट गाउन पहना हुआ हैं।

 

चलिए देखते है उनके खूबसूरत और स्टाइलिश आउटफिट।कृति सेनन के स्टाइलिश लुक की बात करें तो कृति ने प्लीटेड लॉन्ग ड्रेस और मैचिंग जैकेट पहना हुआ है।

उन्होंने इस खूबसूरत आउटफिट के साथ सिल्वर नेकपीस पहना हुआ हैं। कृति ने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ हैं। लाइट मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल में कृति सेनन गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने स्टाइलिश लुक और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर कृति सेनन का स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं।

कृति के फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस और फैशनेबल अवतार को काफी पसंद करते हैं।अपनी खूबसूरती के साथ कृति सेनन का ड्रेसिंग सेंस कमाल का हैं। अवॉर्ड फंक्शन से लेकर कैजुअल आउटिंग में कृति सेनन कमाल की लगती हैं। कृति सेनन आज के समय में बी टाउन की फैशन डीवा बनती जा रही हैं।