पूजा बत्रा के इस नए लुक ने मचाया धमाल, देख लोग हुए घायल

पूजा के इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल साइट्स पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने 1973 में मिस इंडिया प्रतियोगिता जीती थी। उन्होंने कई वाणिज्यिक टीवी विज्ञापनों में काम किया।

वह एक फिटकरी फ्रीक है, जो नियमित रूप से व्यायाम करती है और एक सख्त आहार का पालन करती है। वह बहुत दयालु है और नीचे पृथ्वी महिला है। उनकी माँ भी एक मॉडल थीं जिन्होंने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया था। वह अपनी मां को अपना आदर्श मानती हैं।

वह पुणे में सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी गई और मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। वह सलमान खान और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

उसे पिज्जा, पाव भाजी और नॉन वेज डिश खाना बहुत पसंद है। वह अपने स्कूल के दिनों में एक अच्छी खिलाड़ी थीं। दौड़ दौड़ में उसने राष्ट्रीय स्तर पर अपने स्कूल का प्रतिनिधित्व किया।

पूजा बत्रा का जन्म 27 अक्टूबर 1976 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। वह एक हिंदू परिवार से है। उनके माता-पिता नीलम और रवि बत्रा हैं। उसके दो भाई हैं। उनके पिता एक सेना अधिकारी थे और उनकी माँ कॉस्मेटोलॉजिस्ट हैं। वह यात्रा, घुड़सवारी, तैराकी और योग करना पसंद करती है। उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई अपने गृहनगर में स्थानीय स्कूल से पूरी की।