दिशा पाटनी के इस नए लुक ने ढाया कहर, तस्वीरे देख लोगो को लगा करंट

अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो अपनी फिल्मों या एक्टिंग से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती हैं।

दिशा पाटनी के फोटोज- वीडियोज को फैन्स खूब पसंद भी करते हैं और कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटाते हैं। दिशा का बोल्ड अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है, ऐसे में एक बार फिर दिशा ने एक बिकिनी फोटो (Disha Patani Bikini Picture) शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, हालांकि इसके साथ ही दिशा इस तस्वीर को लेकर ट्रोल भी हो रही हैं।

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बिकिनी पहनें दिशा पाटनी काफी हॉट दिख रही हैं। दिशा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में केकड़ा (क्रैब) का इमोजी इस्तेमाल किया है। दिशा पाटनी के इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और हजारों फैन्स इस पर कमेंट कर चुके हैं। दिशा की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। दिशा की ये तस्वीर वायरल हो रही है।

एक ओर जहां दिशा की इस बोल्ड फोटो को फैन्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं दिशा को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है कि हर बार ऐसी तस्वीर शेयर करना जरूरी नहीं होती है।

वहीं एक दूसरे ने लिखा- कभी तो कुछ ढंग की फोटो शेयर कर दिया करो। वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- खूबसूरती ढकी हुई अच्छी लगती है। ऐसे ही कई और कमेंट्स दिशा के पोस्ट पर हैं, हालांकि दिशा के फैन्स इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार जाहिर कर रहे हैं।