एक्ट्रेस जरीन खान के इस नए लुक ने ढाया कहर , देख लोगो को लगा करंट

जरीन खान कहती हैं, ‘मैंने हाल जी में पंजाबी एल्बम सॉन्ग में अपने डेब्यू किया है, जिसका नाम है दो वारी जट, और मुझे ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है.

इस सॉन्ग को दो हफ्ते के अंदर ही 2 करोड़ के आसपास लोग देख चुके हैं और इस सॉन्ग को लेकर मुझे ढेरों मैसेज और फोन आ रहे हैं. इसके अलावा मैंने अभी एक्टर प्रिंस नरुला के साथ भी एक हिंदी म्यूजिक वीडियो भी किया है जो जल्द ही रिलीज होगा. ‘

आजतक से बात करते हुए जरीन खान कहती हैं, ‘मैं एक हॉरर कॉमेडी फिल्म पातालपानी से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हूं. बता दूं कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और हमने उसकी शूटिंग इंदौर में पूरी की है.

इस फिल्म को हम जून में रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन कोरोना के चलते जो लॉकडाउन लगा उससे फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. अब फिल्म प्रोड्यूसर को ही पता होगा कि वो इस फिल्म को कब रिलीज करने की सोच रहे हैं. लेकिन अभी फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन बाकी है और भी कुछ डबिंग भी बाकी है तो देखिए कब रिलीज होती है ये फिल्म.’

फिल्म वीर से करियर की शुरू करने वाली जरीन, ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘1921’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इस साल अपना डिजिटल डेब्यू भी करना जा रही हैं.

एक्ट्रेस जरीन खान फिल्म इंडस्ट्री का वो चमकता सितारा हैं, जिन्हें फिल्मों में लाने का क्रेडिट तो दबंग खान सलमान को जाता है लेकिन पिछले 11 सालों से वो अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाए हुए हैं.