सनी लियोनी के इस नए लुक ने ढाया कहर, देख लगा लोगो को करंट

सनी लियोनी इन दिनों धोखाधड़ी के केस को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में केरल के ही आर शियाज ने सनी के खिलाफ 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। अनामिका के सेट पर भी गुंडों ने पहुंचकर जबरदस्त उथल-पुथल मचाई थी। साथ ही विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपए भी मांगे थे।

हाथों में चूड़ी, केरल स्टाइल की साड़ी, पैरो में पायल, बालों में झुमके, माथे पर बिंदिया में समुद्र बीच नाव में बैठी सनी लियोनी ने हर किसी का दिल जीत लिया है। महज 3 घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को 7 लाख 81 हजार से ज्यादा फैंस ने लाइक किया है।

सनी लियोनी की हालिया पोस्ट की गईं ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो पर लाइक के साथ ही कमेंट की भी लाइन लग गई है। फोटोज में सनी का नो मेकअप लुक नजर आया है।

सनी लियोनी केरल में रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 13 की शूटिंग के लिए पहुंची हैं। सनी साल 2014 से इस शो का हिस्सा हैं। साथ ही कोरोना के बाद शो के 13वें सीजन की शूटिंग के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट पिक्चर्स पोस्ट की हैं। जिसमें वो केरल में वहां के ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने ओवरऑल साउथ इंडियन लुक कैरी किया हुआ है। जिसमें वो माथे पर बिंदी और चंदन का टीका लगाए बेहद खूबसूरत लगी हैं।

बॉलीवुड की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सनी कभी हॉट वीडियोज तो कभी अपने मी टाइम की एक्टिविटीज को शेयर कर फैंस से बखूबी जुड़ना जानती हैं। इसी बीच सनी केरल जा पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें वायरल होते ही वो सोशल मीडिया पर छा गई हैं।