सपना चौधरी के इस नए लुक ने बिखेरा जलवा, बार – बार देख रहे लोग

सपना के आए दिनों फोटोज वायरल होते रहते हैं। वे आए दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं बता दें कि हाल ही में सपना का गाना ‘छम्मक छल्लो’ और ‘पायल चांदी की’ रिलीज हुआ।

इस वीडियो ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। फैंस जमकर इस वीडियो को यूट्यूब पर देख रहे हैं। इस वीडियो में सपना का एक अलग ही अंदाज में देखा जा सकता है।

सपना चौधरी ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही गले में चोकर और पेटी पहनी हुई है। इन फोटोज में सपना का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।

इन फोटोज के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘अरे ऊंचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग पर किसी ने मेरे पाओ के छाले नहीं देखे’ फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सपना का हाल ही में करवाया गया फोटोशूट फैंस को दीवाना बना रहा है। इन फोटोज में सपना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि सपना सामाजिक मुद्दों पर भी बोलती नजर आती हैं। वे अपनी राय सभी के सामने रखती हैं।

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी अदाओं और देसी ठुमकों से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

उनके नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर वायरल होते हैं। वहीं बता दें कि सपना के डांस वीडियोज ही नहीं बल्कि फोटोज भी वायरल जमकर वायरल हो रहे हैं।