ACTIVA को हराने के लिए Hero ने लांच की ये नयी बाइक

लंबे समय तक चले अनुसंधान व टेस्टिंग के दौर के बाद Hero MotoSports Team Rally ने इसे अलग-अलग टेरेंस के लिए परफेक्ट बताया है.

XPulse 200 Rally kit को विशेष रूप से युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है ताकि वे अपनी राइडिंग तकनीक को बेहतर बनाने के साथ-साथ rally motorsport circuit में भी कुशलता से भाग ले सके.

इस किट में आपको पूरी तरह से एडजस्टेबल, लंबा फ्रंट व रियर सस्पेंशन मिलेगा. साथ ही ज्यादा फ्लैट सीट होने से आप ऑफरोडिंग के दौरान आसानी से पोजीशन बदल सकेंगे. off-road boots के अनुरूप ही extended gear pedal, handlebar risers, ज्यादा बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस के लिए बड़े साइड स्टैंड, front sprocket 12T, rear sprocket 40T और ट्रेक्शन के लिए rally tyres इसकी दूसरी खासियत में शामिल है.

Hero Xpulse के तीसरे वेरियेंट – Rally Edition को विशेष रूप से hard core off-road enthusiasts को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसके शानदार टायर्स, जबर्दस्त ग्राउंड क्लीयरेंस व tall motocross-style वाली सीट इसे बेमिसाल लुक देने में कामयाब रहे हैं. नये ग्राफिक्स, सेंटर पेनल्स पर रेसिंग नंबर, tiny visor व बॉडी कलर्ड knuckle guards बेहद नफीस है

2019 में बाइक्स की धूम के बाद जिस एक प्रोडक्ट ने सबको आकर्षित किया; वो है – Rally-Kit जिसे विशेष रूप से XPulse 200 के लिए डवलप किया गया है. इस किट को Hero MotoCorp के R&D hub – Centre of Innovation and Technology (CIT) भारत में डवलप किया गया है.