इस मुस्लिम नेता ने दी राम मंदिर को गिराने की धमकी, कहा बनाएँगे मस्जिद

मस्जिद में मूर्तियां रख देने से या फिर पूजा-पाठ शुरू कर देने या एक लंबे अर्से तक नमाज पर प्रतिबंध लगा देने से मस्जिद की हैसियत खत्म नहीं हो जाती।

 

इससे पहले भूमि पूजन से एक दिन पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) ने भी कहा था कि बाबरी मस्जिद कल भी थी, आज भी है और कल भी रहेगी।

मौलान रशीदी ने इतना ही नहीं पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने राम मंदिर के भूमि पूजन में जाकर संविधान का उल्लघंन किया है।

रशीदी ने कहा, ‘इस्लाम कहता है कि मस्जिद हमेशा मस्जिद ही रहेगी। कुछ और निर्माण करने के लिए मस्जिद को तोड़ा नहीं जा सकता।’ उन्होंने कहा, ‘हमारा मानना है कि बाबरी मस्जिद वहां थी और वह हमेशा मस्जिद के रूप में वहां रहेगी। मंदिर को गिराकर वहां मस्जिद नहीं बनाई गई थी लेकिन अब अब ऐसा हो सकता है। मंदिर गिराकर वहां फिर से मस्जिद बनाई जाएगी।’

एसोसिएशन के अध्यक्ष साजिद रशीदी ने कहा है कि राम मंदिर को तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि विवादित स्थल पर कभी मंदिर था ही नहीं। वहां बाबरी मस्जिद थी और मस्जिद ही रहेगी।

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन व शिलान्यास के एक दिन बाद गुरुवार को ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन ने धमकी भरा बयान दिया है।