उत्तराखंड के इस विधायक नें खुद को माना ये, लगे सीसीटीवी कैमरे

राजधानी देहरादून में असुरक्षा का हाल ये है कि प्रदेश में सरकार चलाने वाले दल के विधायक भी अपने आप को महफूज नहीं मान रहे हैं. विधायकों ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा पर चिंता जाहीर करते हुए एसएसपी से शिकायत की है.

विधायकों का बोलना है कि हॉस्टल में असुरक्षा का माहौल है. यहां न तो पर्याप्त गारद तैनात है  न ही सीसीटीवी कैमरों की मॉनीटरिंग हो रही है. ऐसे में इस संवेदनशील जगह की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है.

धर्मपुर क्षेत्र से विधायक विनोद चमोली की ओर से भेजे गए शिकायती लेटर पर कई विधायकों के हस्ताक्षर हैं. विधायकों के अनुसार ट्रांजिट हॉस्टल सुरक्षा की दृष्टि से अति संवेदनशील जगह है.

यहां विधायक निवास  अध्ययन करते हैं, लेकिन वर्तमान समय में यहां पर्याप्त संख्या में गार्ड भी तैनात नहीं हैं. कभी दो तो कभी एक ही सुरक्षाकर्मी यहां तैनात रहता है. यही नहीं पहले यहां सीसीटीवी कैमरों की निगरानी को एलआईयू तैनात रहती थी, लेकिन अब यहां एक भी एलआईयू कर्मी तैनात नहीं है.
ऐसे में विधायक हॉस्टल परिसर में विधायकों की सुरक्षा प्रभावित हो रही है. वहीं एसएसपी अरुण मोहन जोशी का बोलना है कि विधायकों का लेटर मिला है, जिस पर तत्काल संज्ञान लिया गया है. हॉस्टल में सादे कपड़ों में पुलिसवालों को तैनात कर आवश्यक आदेश दिए गए हैं ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की शिकायत न मिले.